Topic How to use Google Trends

Topic How to use Google Trends



गूगल ट्रेंड क्या है,सर्च रिजल्ट कैसे जाने, Topic आइडियाज खोजने के लिए Google Trends का उपयोग कैसे करें तो इसके लिए एक अच्छा कारण है। और यह इसलिए है क्योंकि उन्होंने इतनी तेजी से लोकप्रियता , एसईओ टूल जो आपके खोज ट्रैफ़िक को बढ़ाने में मदद करता है, प्रतियोगियों का शोध करता है, और आपके आला पर हावी हो जाताहै। और इस ट्यूटोरियल के लिए दो लक्ष्य हैं|
आकर्षक विचारों को खोज
आपको आकर्षक विचारों को खोजने और किसी भी कीवर्ड का विश्लेषण करने का तरीका सिखाने के लिए और यह जानने के लिए  बहुत सीधा। आप एक खोज क्वेरी दर्ज करते हैं, हिट दर्ज करते हैं, और आपको एक ग्राफ़ दिखाई देगा जो आपको खोज शब्द या विषय को समय के साथ दिखाताहै। लेकिन आपको यह समझने की आवश्यकता है कि ग्राफ़ पर संख्याएँ सीधे खोज मात्रा का प्रतिनिधित्व नहीं करती हैं। प्रत्येक डेटा बिंदु सापेक्ष लोकप्रियता का प्रतिनिधित्व करता है। यह फिर किसी विषय पर आधारित 0-100 के पैमाने पर सभी विषयों पर सभी की तुलना में अनुपात। यह एक अच्छा उदाहरण है।
Topic How to use Google Trends
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Google के विभिन्न खोज
हाँ, आप अपने डेटा को स्थान के आधार पर अलग कर सकते हैं या दुनिया भर के डेटा देख सकते हैं। और फिर एक तिथि फ़िल्टर भी है।क्लीयर पैटर्न ग्राफ में होगा। अगला "तुलना" है, जो आपको एक ही ग्राफ पर प्लॉट किए गए अन्य के खिलाफ 2 या अधिक खोज शब्दों की लोकप्रियता का अनुमान लगाने आप Google के विभिन्न खोज इंजनों जैसे वेब खोज, चित्र, समाचार, खरीदारी, और YouTube खोज के बीच डेटा को अलग कर सकते हैं।
संबंधित विषय
जो संबंधित विषय और संबंधित प्रश्न हैं, जो थोड़ा सा गोता लगाते हैं। अब आप एक ट्रेंड मास्टर हैं, तो मैं आपको 5 कार्रवाई योग्य तरीके आप किसी टूल के इस निरपेक्ष डेटा निकाल सकते हैं। पहला तरीका मौसमी रुझानों की पहचान करना है। और मौसमी इतनी विशाल है कि यह कंपनियों को कारोबार उदाहरण के लिए, सूरज और बारिश के बिना किसान होना एक कंप्यूटर के बिना एक एसईओ होने के समान है। चलिए ट्रेंड्स में "गोल्फ क्लब" की खोज करें। फिर मैंने सीज़न के बीच एक आवर्ती पैटर्न है या नहीं, यह देखने के लिए वर्ष। और जैसा कि उम्मीद थी, आप लोकप्रियता में घाटियों को देख सकते हैं
अपने उत्पादों, सेवाओं और सामग्री को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित करें जो सीज़न में हैं या मौसम से प्रभावित नहीं हैं। एक स्टोर के रूप में जो गोल्फ उपकरण तो, यदि आप "सबग्रेशन द्वारा रुचि" क्षेत्र तक स्क्रॉल करते हैं, तो आपको लोकप्रियता का एक हीटमैप दिखाई पूरे संयुक्त राज्य में, आप ऐसे विशिष्ट राज्य देखेंगे जिन्हें आप अपने दर्शकों को नीचे कर सकते हैं।
Google कीवर्ड प्लानर की मासिक खोज पर नज़र डालें
जिसमें इसकी सबसे अधिक आबादी शामिल है, हम स्पाइक को बाहर निकाल सकते हैं, जहां यह आज का एक सभ्य विचार प्राप्त करने के लिए है। क्या मैं इसे पिछले तुरंत देख सकते हैं कि फिजिट स्पिनर की गिरावट जारी है। और यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कदम है क्योंकि यदि आप सिर्फ 30 दिन के रुझान को देखते हैं, आप सोच सकते हैं कि विषय अभी भी लोकप्रिय था। अगली तकनीक नए कीवर्ड विचारों को खोजने के लिए संबंधित कीवर्ड खोजने के लिए है ने भी खोजा है। इसके लिए, आप यह देख सकते हैं|
आपके लक्षित शब्द के लिए खोज
आपके लक्षित शब्द के लिए खोज की जाती है। और आप इसे ऊपर या ऊपर भी बदल सकते हैं। इससे आपको अपने विषय पर एक व्यापक रूप देना चाहिए।, और इसी तरह और एक ब्रांड या एक कंपनी के लिए। अब, अगर हम "हबस्पॉट" के ट्रेंड को देखते हैं, तो मैं पृष्ठ के निचले भाग पर स्क्रॉल करूंगा। फिर भी, मैं फ़िल्टर को फिर मैं इन पृष्ठ-सूची के माध्यम से स्क्रॉल करता हूं, मुझे एक प्रतियोगी का नाम मिलता है।
Google के  आप अभी भी कुछ अच्छे ट्रैफ़िक को आकर्षित कर सकते
Google के  आप अभी भी कुछ अच्छे ट्रैफ़िक को आकर्षित कर सकते हैं। चाहे आप एक संबद्ध बाज़ारिया हों या इनमें से किसी एक कंपनी का हिस्सा हों आसान और मुफ्त ट्रैफ़िक की सभ्य मात्रा। अगली रणनीति मेरे पसंदीदा में से एक है और वैश्विक SEO के लिए स्थापित ब्रांडों पर अधिक लागू होती है। यह तकनीक आपको और उपग्रहों को आपके उत्पादों और सेवाओं की आवश्यकता होती है। हमने पहले ही क्षेत्र द्वारा हित का उपयोग है
टैग का उपयोग करते हैं। लेकिन इस सुविधा का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि अगर हम मिश्रण में एक प्रतियोगी जोड़ते हैं, इन आँकड़ों की तुलना करने के लिए। क्षेत्रीय आंकड़ों के अनुसार, आप नीचे की ओर टूटी हुई खोजों की बाजार हिस्सेदारी देख सकते हैं। और जैसे ही हम सूची के माध्यम से गहराई में जाते हैं, । यह जानकारी आपको एक बेहतर विचार देगी जहाँ आपको अपने मार्केटिंगफोर्ट पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता हो सकती है
आप आगे की जांच के लिए देश के नाम  संपूर्ण राष्ट्र के रूप में अमेरिका को लक्षित करने के बजाय अधिक सटीक डेटा प्राप्त करें। आप विशिष्ट क्षेत्रों को लक्षित कर सकते हैं। अंतिम तकनीक जो मेरे पास है|
उसका चयन करने के लिए Google रुझान का उपयोग करना है

उसका चयन करने के लिए Google रुझान का उपयोग करना है आपके YouTube विषय.अब, सिर्फ इसलिए कि Google पर खोजें ऊपर की ओर ट्रेंड कर रही हैं या स्थिर हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि YouTube एक ही पैटर्न का अनुसरण करता
यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास विषय बनाने से पहले आपके पास विषय की पूरी गुंजाइश हो, यह सुनिश्चित करने के लिए  keybard के साथ। यह आपको और अधिक बनाने में मदद करेगा।
Googll trands आपकी सामग्री विकल्पों में अनुमानित प्रणाली और अधिक सफलता तक ले जाती है। यदि आप इस वीडियो का आनंद लेते हैं, तो लाइक करें, साझा करें, और अधिक कार्रवाई करने
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